Haryana CM Death Threat: हरियाणा में नई सरकार के गठन से पहले सीएम को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है इस मामले को लेकर जींद पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ किया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में धुत था और गलती से व्हाट्सऐप ग्रुप में यह मैसेज कर दिया। इसके बाद जब वह होश में आया तो उसने अपना सेंड किया हुआ मैसेज डिलीट भी कर दिया था। फिलहाल, अभी भी पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

विनेश फोगाट को सपोर्ट करता है यह ग्रुप

जुलाना थाने में पुलिस शिकायत में रामकली गांव का रहने वाले महताब सिंह ने बताया कि व्हाट्सऐप पर जुलाना हलके के नाम से एक ग्रुप बनाया गया है। यह ग्रुप जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट चुनाव जीत चुकी पहलवान विनेश फोगाट और उनके पति सोमबीर राठी को सर्पोट करने के लिए बनाया गया है। इस धमकी में कहीं भी सीएम नायब सिंह सैनी का नाम नहीं लिखा गया है, इसमें सिर्फ लिखा है कि जो भी हरियाणा के अगले सीएम बनेंगे, उन्हें जान से मार दी जाएगी। 

महताब सिंह ने आगे बताया कि 8 अक्तूबर को जब चुनाव का रिजल्ट आया था। उसी दिन लगभग शाम को 4 बजे के किसी ने जुलाना हलका के नाम से बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में सीएम को धमकी देते हुए मैसेज सेंड किया। इसके बाद आरोपी ने इस मैसेज को डिलीट कर दिया।

गोडसे के तरह मारूंगा गोली- आरोपी

वहीं, इस घटना को लेकर जुलाना थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले की शिकायत महताब सिंह ने शिकायत दी थी। उनके इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की। जांच में सामने आया की  गांव देवरड़ निवासी अजमेर ने यह धमकी भरा मैसेज ग्रुप डाला था। इस मैसेज लिखा था कि अगर हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनी तो जिसे सीएम बनाया जाएगा उसको मैं गोली मार दूंगा, जैसे गोडसे ने महात्मा गांधी को मारी थी।

Also Read: राइस मिलर्स एसोसिएशन ने खत्म की हड़ताल, सीएम सैनी ने केंद्र के समक्ष मांग उठाने का दिया आश्वासन 

उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी पुलिस के कब्जे में है। आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसने कहा कि उसने शराब के नशे में यह कदम उठाया था और होश में आने के बाद उसे अपनी गलती महसूस हुई। उसके बाद उसने यह मैसेज डिलीट कर दिया था।