सफीदों/जींद: सफीदों-पानीपत रोड पर सफीदों सीमा से कुछ दूरी पर एक कार ने खड़ी बाइक में टक्कर दे मारी। इस टक्कर में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतक युवकों की पहचान सफीदों उपमंडल के गांव सिंघपुरा निवासी विकास व गांव अरड़ाना असंध निवासी अजय के रूप में हुई। घटना में कार में सवार युवक भी घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि उनका अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि वे कहां के हैं। दोनों मृतकों के शव पानीपत के सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिए गए, जिनका शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। दोनों युवक गांव नारा स्थित एक कालेज के विद्यार्थी बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बूंदाबांदी से बचने के लिए सड़क किनारे खड़े थे युवक

जानकारी अनुसार वीरवार सांय बूंदाबांदी हो रही थी। बूंदाबांदी से बचने के लिए दोनों युवक सड़क किनारे बाइक रोककर खड़े हुए थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार आई और दोनों युवकों को जबरदस्त टक्कर दे मारी। जिसके बाद कार एक पेड़ को तोड़ते हुए सड़क किनारे खेतों में जा घुसी और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों द्वारा कार में सवारों को पानीपत ले जाया गया। वहीं दोनों बाईक सवार युवकों को भी इलाज के लिए पानीपत ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना एरिया मडलौड़ा थाना पानीपत पुलिस को दी गई।

परशुराम कॉलेज में पढ़ते थे मृतक

हादसे में काल का ग्रास बने दोनों युवक गांव नारा स्थित परशुराम कालेज में पढ़ते थे और एनसीसी कैडेट्स थे। विकास की मौत के बाद गांव सिंघपुरा में मातम पसर गया और परिवार को ढांढस बंधाने के लिए गांव वालों का तांता लग गया। मृतक विकास का परिवार बेहद गरीबी की हालत में है। विकास के पिता की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है और वे चार भाई व एक बहन हैं। मां ने मेहनत मजूदरी करके पांचों बच्चों को पाला था। बताया जाता है कि विकास सैनी सेना में जाना चाहता था और उसी दिशा में वह अपनी तैयारी भी कर रहा था।