जींद: महिला से दोस्ती कर एक युवक ने दुष्कर्म किया। युवक ने पुराना बस अड्डे के निकट कॉफी हाउस में महिला को ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

कॉफी हाऊस में दिया वारदात को अंजाम

शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव निर्जन निवासी कमल के साथ जान पहचान रही है। 11 अक्टूबर को कमल ने उसे पुराना बस अड्डे के निकट कॉफी हाऊस में बुलाया। जब वह कॉफी हाऊस गई तो आरोपित ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कमल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

संदिग्ध हालात में युवती गायब

गांव अलेवा से एक युवती संदिग्ध हालत में गायब हो गई। अलेवा थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। गांव अलेवा निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 11 अक्टूबर को उसकी बेटी संदिग्ध हालात में गायब हो गई। तलाशने तथा पूछताछ करने पर उसकी बेटी का कोई सुराग नहीं लगा। अलेवा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में युवती की तलाश कर रही है।