जींद: शहर थाना नरवाना इलाके में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने नाबालिग लड़की को कार में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म किया। नाबालिग के विरोध करने पर आरोपित ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म करने, छह तथा 12 पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कार में किया लड़की का अपहरण

शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी पर मोहल्ले का ही रणजोत बुरी नजर रखे हुआ था। आरोपी उसकी बेटी का अक्सर पीछा करता था। 27 जुलाई को आरोपित उसकी बेटी को अगवा कर अपनी कार में ले गया और एकांत स्थान पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोपित ने उसकी बेटी को लगातार परेशान करना शुरू कर दिया। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर रणजोत के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जमीनी विवाद में 2 आरोपियों ने मां बेटे को किया घायल

यमुनानगर में गांव अलीशेरपुर माजरा निवासी केला देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनका गांव के प्रदीप व कुलदीप के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। इस संबंध में पंचायत भी की गई थी, मगर कोई समझौता नहीं हुआ। इसी के चलते आरोपी प्रदीप व कुलदीप ने उसे व उसके बेटे प्रिंस के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों से उन्हें छुड़वाया। पुलिस ने पीड़िता केला देवी की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।