जींद: क्षेत्र के एक विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्कर्म करने का मामला तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस अधिकारी मामले से बचने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर विधायक के नाम से पोस्ट वायरल हुई है, जिसमे दर्ज मामले को षड़यंत्र बताया गया है। पूरे मामले को लेकर जींद के एसपी ने कहा कि विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर हुई पोस्ट वायरल

सोशल मीडिया पर जिले के एक क्षेत्रीय दल से विधायक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किए जाने की पोस्ट वायरल हुई। इसके बाद मामले की पुष्टि के लिए महिला थाना से संपर्क किया तो प्रभारी ने कई कोशिश के बाद भी फोन ही नहीं उठाया। जब बात एसपी सुमित कुमार से फोन पर हुई तो उन्होंने बताया कि मामले में केस दर्ज किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ नरवाना विधायक के नाम सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल हुआ, जिसमें बताया कि राजनीति इतने निचले स्तर पर आ जाएगी, ये कभी सोचा नहीं था।

साजिश के तहत हुई पोस्ट वायरल

विधायक ने अपने मैसेज में बताया कि चुनाव के एकदम पहले साजिशों के तहत मुझे कमजोर करने की दुर्भाग्यपूर्ण कोशिश है। मुझे सूत्रों से पता चला कि मेरे खिलाफ कुछ असामाजिक तत्वों ने दुष्कर्म की झूठी एफआईआर दर्ज कराई है। मगर फिर भी मैं हर अग्रिपरीक्षा के लिए तैयार हूं। कानून से अपील है कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच करे, मैं सहयोग के लिए पूरी तरह तैयार हूं। बिना पुष्टि के वायरल मैसेज मामले को लेकर रहस्य बना रहा। अब देखना यह कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करेगी।