Haryana School van Accident:  हरियाणा में जींद के नरवाना में आज सुबह एक निजी स्कूल की वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के वक्त स्कूल वैन में कुल 15 बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसे में एक बच्चे को गंभीर चोट लगी हैं, जबकि बाकी को सुरक्षित बताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के नेता संदीप लोट ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह किड्स मेलोडी प्ले स्कूल की वैन सुंदरपुरा गांव से 14 से 15  बच्चों को लेकर रवाना हुई थी। स्कूल वैन जब नरवाना आ रही थी तो सुंदरपुरा गांव से थोड़ा आगे जाकर अनियंत्रित हो गई। इसकी वजह से स्कूल वैन रोड के साइड में जाकर पलट गई। इस हादसे में एक बच्चे को चोट आई है। जबकि, अन्य सभी सुरक्षित है। गनीमत यह रही कि स्कूल वैन के पास से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना के बाद वैन के चालक ने स्कूल प्रबंधन को सूचित किया। वहीं छात्रों के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी गई। 

मौके पर पहुंचे अभिभावक 
बताया जा रहा है कि जैसे बच्चों के अभिभावकों को वैन पलटने की सूचना मिली, वो तुरंत मौके पर पहुंचे और अपने बच्चों को सुरक्षित देखकर राहत की सांस ली। हालांकि, इस हादसे के बाद बच्चे काफी घबराए हुए हैं। वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि यह हादसा कैसे हुआ। इसकी जांच की जा रही है। अगर ड्राइवर दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।