Accident in Jind: जींद में स्कॉर्पियो पलटने से युवा फौजी की मौत हो गई। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए। घायलों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें तीन युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। जांच में सामने आया है कि सभी युवक गोगामेड़ी से लौट रहे थे। गाड़ी के आगे अचानक बाइक आने से यह हादसा हुआ।

गाड़ी के आगे बाइक आने से हादसा

जानकारी के अनुसार, हादसा आज मंगलवार सुबह हसनपुर गांव के पास हुआ। दरअसल, इस हादसे में करनाल के राहड़ा गांव के रहने वाले फौजी हैप्पी के अलावा प्रदीप, विकास, लक्की, वंश, विनय, गोलू और दो अन्य युवक सोमवार 9 सितंबर को स्कॉर्पियो गाड़ी में गोगामेड़ी दर्शन के लिए जा रहे थे। जब आज सुबह सभी दर्शन करके वापस लौट रहे थे, तब गाड़ी के आगे बाइक आ गई। बाइक सवार को बचाने के दौरान गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी खेतों में पलट गई।

हादसे में फौजी हैप्पी की मौत हो गई। बाकी अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के समय आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में प्रदीप, विकास व लक्की की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसके बाद तीनों को इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया है।

Also Read: रोहतक में भीषण सड़क हादसा, मौके पर महिला की मौत, कई टुकड़ों में बिखरा शव, ग्रामीणों ने की सख्त कार्रवाई की मांग

पुलिस जांच में जुटी

राहड़ा गांव के सरपंच सुरेंद्र राणा का कहना है कि हैप्पी 2018 में फौज में भर्ती हुआ था। वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था। हैप्पी और उसके साथियों ने मिलकर गोगामेड़ी जाने का प्लान बनाया था। स्कॉर्पियो गाड़ी विकास की थी, जिसे एक महीने पहले ही खरीदा गया था। घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।