जींद: पिकअप सवार मोबाइल टावरों से बैटरियां चुराने वाले गिरोह ने पीछा कर रहे टावर सिक्योरिटी स्टाफ पर गांव लोहचब के निकट फायरिंग कर दी। फायरिंग में टावर सिक्योरिटी स्टाफ बाल-बाल बच गया। सदर थाना पुलिस ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बैटरी चुराकर भाग रहे थे चोर

गांव दालमवाला निवासी रणबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मोबाइल कंपनी में टावर सिक्योरिटी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। बीती रात उन्हें सूचना मिली कि गांव किन्नर टावर से बैटरियां चोरी कर गिरोह पिकअप से जींद की तरफ आ रहा है। उसने सिक्योरिटी स्टाफ व टैक्रीशियनों को सूचना दी। उन्होंने दो गाड़ियों के साथ गांव ईक्कस से पिकअप गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया। गांव लोहचब बस अड्डे पर पिकअप सवार चोर गिरोह ने गाड़ी को रोक लिया। उसमें से उतरे तीन युवकों ने पीछ कर रही गाड़ी पर फायर कर दिया। गोली उनकी गाड़ी के फ्रंट शीशे पर लगी। जिसमें टैक्नीशियन प्रवीण बाल-बाल बच गया।

खेतों में भागकर बचाई जान

रणबीर ने बताया कि गोली चलती देख दूसरी गाड़ी में सवार टैक्रीशियन सुरेंद्र ने गाड़ी को वापस मोडा तो उसके पीछे फिर फायर किया गया, जिस पर गाड़ी छोड़ कर खेतों की तरफ भागे। आरोपितों ने उसकी गाड़ी की लाइट के शीशे तोड़ डाले, जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने कंपनी सुपरवाइजर रणबीर की शिकायत पर अज्ञात पिकअप सवारों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम, जानलेवा हमला करने समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।