सफीदों/जींद: गांव रत्ताखेड़ा मोड के पास मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में कार में सवार दो श्रद्धालुओं की मौत व एक बच्चे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार सभी श्रद्धालु गोगामेडी से सफीदों के मकबरा पीर पर दर्शनों के लिए आ रहे थे। राहगीरों ने घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक बच्चे सहित तीन अन्य घायलों की गंभीरावस्था को देखते हुए पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

मकबरा पीर के दर्शन करने जा रहे थे मृतक

जानकारी अनुसार नालागढ़ हिमाचल के एक परिवार के पांच लोग कार में सवार होकर गोगामेड़ी बागड़ तीर्थयात्रा पर गए थे। वे गोगामेड़ी से दर्शन करके सफीदों के मकबरा पीर पर दर्शनों के लिए जा रहे थे कि सफीदों के नजदीक गांव रत्ताखेड़ा के पास उनकी कार की टक्कर लोहे के सरियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ हो गई। टक्कर लगते ही कार में सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने भाग सिंह सहित एक अन्य महिला को मृत्त घोषित कर दिया। वहीं तीन अन्य घायलों को गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत

सोनीपत में दिल्ली-अंबाला-रेल मार्ग पर सारंग रोड स्थित अंडरब्रिज के पास सोमवार देर रात युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं, दो अलग-अलग जगह ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही सोनीपत स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के साथ मालगोदाम से व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला। मामलों की सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। हालांकि अब तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मृतकों की पहचान के प्रयास कर रही है।