Logo
हरियाणा के जींद में एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या की गई। शव के चेहरे पर वार करते हुए क्षत विक्षत किया गया और घसीटने के भी निशान मिले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

जींद: जुलाना के गोहाना रोड बाईपास पर नाले की साथ मिले शव की बेरहमी से हत्या की गई। मृतक के चेहरे पर वार कर क्षत विक्षत किया गया और शव को घसीटने के भी निशान मिले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

नाले के पास पड़ा मिला शव

जुलाना थाना पुलिस ने गोहाना रोड बाइपास नाले के निकट एक व्यक्ति के शव को बरामद किया। मृतक के शरीर तथा चेहरे पर चोट के निशान मिले। मृतक की पहचान गांव लिजवाना कलां निवासी मुकेश के रूप में हुई। चोटों से साफ जाहिर था कि मुकेश की हत्या बर्बरता पूर्वक की गई है। चेहरे को नुकीली या ईंट से क्षत विक्षत किया गया था और शव को घसीटने के भी निशान मिले। इससे साफ था कि हत्या कर शव वहा पर नग्र हालात में डाला गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बेरहमी से की गई हत्या

मृतक के भतीजे अमित ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा मुकेश 16 अक्टूबर को घर से निकला था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। अमित ने आरोप लगाया कि उसके चाचा की बेरहमी से हत्या की गई है। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जुलाना थाना प्रभारी मुरारी ने बताया कि मृतक के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487