Haryana Government Job: हरियाणा में नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने ग्रुप C-D का रिजल्ट घोषित किया है। परिणाम आने के बाद कैथल के डींग गांव के 55 युवाओं की एक साथ सरकारी नौकरी लगी है, इस मौके पर HSSC के चेयरमैन हिम्मत सिंह ने आज यानी 18 अक्टूबर शुक्रवार को डीग गांव के सरपंच रोहताश नैन से फोन पर बात करते हुए उन्हें बधाई दी है।

सीएम सैनी ने अपना वादा पूरा किया- सरपंच रोहताश

जानकारी के मुताबिक, कैथल के सरपंच रोहताश का कहना है,हमारे गांव में 55 युवाओं को एक साथ सरकारी नौकरी मिली है, हमारे गांव में खुशी का माहौल है। सरपंच ने कहा, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने वादा किया था, वह शपथ के साथ ही रिजल्ट जारी कर देंगे, उन्होंने अपना वादा पूरा किया है। बता दें कि आज हरियाणा नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में भी नायब सिंह ने युवाओं बिना खर्ची के नौकरी देने का वादा किया है, उन्होंने यह भी कहा था कि आने वाले समय में भी युवाओं को नौकरियां देंगे।

Also Read: हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, जारी हुआ ग्रुप C और D की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

गांव में बहुत जल्द बनेगी लाइब्रेरी- सरपंच रोहताश

सरपंच रोहताश का कहना है कि गांव पहले करीब 350 बच्चों को सरकारी नौकरी मिली है, जो युवा सरकारी नौकरी से रह गए थे, उन्हें आने वाले समय में नौकरी दी जाएगी। कैथल के डींग गांव के सरपंच का कहना है, गांव की करीब साढ़े 8 हजार की आबादी है, 4 हजार वोटर हैं, इस गांव में लाइब्रेरी की कमी है, युवाओं के लिए जल्द लाइब्रेरी बनवाई जाएगी। सरपंच का कहना है कि पहले पैसे देकर नौकरी मिलती थी, लेकिन नायब सैनी की सरकार में बिना पर्ची खर्ची के युवाओं की नौकरी लग रही है।