कैथल: गांव दिलोंवाली में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को सीने में गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल में लाया गया और वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कैथल थाना शहर पुलिस अस्पताल पहुंची तथा युवक के बयान दर्ज किए। घायल युवक ने बताया कि बदमाशों ने उसके सीने में एक गोली मारी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

मोटरसाइकिल रेहड़ी को लेकर जा रहा था गांव

अस्तपाल में उपचाराधीन गांव दिल्लोवाली के 35 वर्षीय युवक रवि प्रकाश ने बताया कि वह दोपहर करीब 1:30 बजे शहर से मोटरसाइकिल वाली रेहडी पर अपने गांव जा रहा था। जब वह गढ़ी गांव के पास पहुंचा तो ड्रेन पर ट्रैफिक पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। पुलिस के डर से जब उसने अपनी बाइक वापस मोड़ी तो एक बाइक पर पीछे से आ रहे तीन बदमाशों ने उसकी रेहड़ी को टक्कर मार दी। वह उसके साथ मारपीट करने लगे। तभी उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाल कर उसके सीने पर गोली चला दी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

घायल युवक की हालत बनी हुई है नाजुक

गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना शहर प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि उनको तीन बदमाशों द्वारा एक युवक को गोली मारने की सूचना मिली थी। वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। युवक के सीने में एक गोली लगी है जो अभी अंदर ही है। फिलहाल डॉक्टर द्वारा घायल युवक का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने घायल युवक की स्टेटमेंट लेने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।