Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच कुमारी सैलजा सुर्खियों में बनी हुई है। इसी चुनावी माहौल के बीच भूपेंद्र हुड्डा के बाद कांग्रेस राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला कुमारी सैलजा का पक्ष लेते नजर आए। कैथल के खुरानिया पैलेस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान समस्त रविदासिया समाज को संबोधित करते हुएरणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि जब तक रणदीप सुरजेवाला जिंदा है, मेरी बहन सैलजा और हम दोनों मिलकर लड़ते रहेंगे। जब तक हम जिन्दा हैं, हमें किसी से भी लड़ना पड़े हम लड़ेंगे।

हमारे संविधान को कोई नहीं मिटा सकता- सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि आपकी तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता, ना ही हमारे आरक्षण की तरफ। उन्होंने कहा कि जिस दिन आपके भाई के हाथ में कलम आ गई, तो जो कह रहा हूं वह करके दिखाऊंगा। कैथल के खुरानिया पैलेस में समस्त रविदासिया समाज ने कांग्रेस उम्मीदवार आदित्य सुरजेवाला को अपना समर्थन और आशीर्वाद दिया।

सुरजेवाला वाला ने आगे कहा कि बाबा साहेब के आदर्शों पर चलकर हम संविधान की रक्षा करेंगे। देश का संविधान हमारा स्वाभिमान है और समानता, सम्मान और अधिकारों की रक्षा करता है और दुनिया की कोई भी ताकत इसे मिटा नहीं सकती।

Also Read: कुमारी सैलजा पर सीएम सैनी का बयान, कहा- वे सीएम बनना चाह रही तो कांग्रेस को क्या दिक्कत

सैलजा ने दिया बयान

वहीं, सांसद सैलजा ने कहा कि मैं भी अपने पिता के तरह एक सच्ची कांग्रेसी हूं। बीजेपी की ओर से दिए जा रहे ऑफर और उनके बयान को लेकर उन्होंने कहा कि मेरा तीन दशक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है। चुनाव के समय तरह-तरह के अफवाहें अक्सर उड़ाए जाते हैं मेरी पार्टी और मेरा नेतृत्व और मुकाम तय करेगा, मैं अपना रास्ता खुद तय करना जानती हूं और अपने पिता की तरह से कांग्रेस के तिरंगे में ही लिपट कर इस दूनिया से विदा लुंगी। इसलिए मैं कांग्रेस छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोच सकती।