कैथल: गांव करोड़ा के निकट नेशनल हाइवे 152 डी पर शुक्रवार अल सुबह ट्रक और स्कारपियो गाड़ी की टक्कर में तीन युवाओं की मौत हो गई। तीनों युवक महेंद्रगढ़ जिले के दो अलग-अलग गांवों के रहने वाले थे, जो अपने फौजी दोस्त को अंबाला रेल में बैठाने के लिए जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पूंडरी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचित किया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया। पुलिस ने घटना में मृतक फौजी के चाचा की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फौजी दोस्त को छोड़ने जा रहे थे स्टेशन

मृतक 35 वर्षीय फौजी परविंद्र के चाचा लीला राम निवासी सुरैती ने बताया कि उसका भतीजा परविंद्र जम्मू कश्मीर में फौज में नौकरी करता था। वह करीब एक महीने की छुट्टी लेकर अपने गांव आया हुआ था। शुक्रवार को उसे ड्यूटी पर पहुंचना था, इसलिए वह वीरवार शाम को गांव से रवाना हुआ। उसे बुचावास गांव से अंबाला के लिए बस लेनी थी, जो कुछ देर पहले ही निकल गई। ऐसे में उसने अपने दोस्त गांव डालणवास के कृष्ण व सुदीप को कार लेकर बुलाया और उसे अंबाला तक पहुंचाने के लिए कहा। वे तीनों कार में सवार होकर नेशनल हाइवे 152 डी पर रवाना हो गए।

ट्रक चालक ने ब्रेक मारे तो पीछे से हुई टक्कर

लीला राम ने बताया कि जब मृतक गांव करोड़ा के पास पहुंचे तो सामने से जा रहे एक ट्रक चालक ने अचानक अपना ट्रक रोक दिया, जिससे उनकी कार ट्रक में जा टकराई। हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई। पूंडरी थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि ट्रक चालक की ओर से डायल 112 पर हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने परविंद्र के चाचा की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।