Dead Body Found in Karnal: करनाल में आज यानी 27 अक्टूबर रविवार को एक खाली प्लॉट में शव पाया गया है। घटना के बारे में तब पता लगा जब दोपहर में कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे। लोगों का कहना है कि युवक का शव खाली प्लॉट में पड़ा था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना के बारे में  पता लगते ही मौके पर सेक्टर 32, 33 थाना के एसएचओ, डीएसपी और FSL की टीम पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार, मृतक उम्र 22 साल है, अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के चेहरे गंभीर चोटों के निशान भी पाए गए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक पर तेजधार हथियार या भारी पत्थर से हमला किया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक युवक ने ब्लैक रंग की शर्ट,ब्लू रंग की पैंट और काले जूते पहने हुए हैं, इसके अलावा युवक ने हाथ में एक कड़ा पहना हुआ है, जिस पर 'राधे राधे' लिखा हुआ है। पुलिस का यह भी कहना है कि शव की हालत से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या बीती रात की गई है। 

Also Read: सिरसा में 2 गुटों में गैंगवार, पेशी से लौट रहे हत्यारोपी पर जानलेवा हमला, 2 युवकों के तोड़े पैर

सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया 

युवक की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास की कॉलोनियों में पूछताछ कर रही है, लेकिन अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले को लेकर SHO दीपक कुमार का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है,ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद युवक की मौत की असली वजह का पता लग पाएगा। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।