Logo
Karnal News: करनाल में करंट लगने से 26 साल के युवक की मौत हो गई। परिवार वालों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस जांच में जुटी है।

Karnal News: करनाल में 26 साल के युवक की करंट लगने से मौत हो गई। इस हादसे के बाद मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि यह हादसा बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से हुआ है। घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेत में स्प्रे करते समय हुआ हादसा

मामला करनाल जिले के मूसेपुर गांव का है। मृतक के पिता राजकुमार का कहना है कि 20 अगस्त मंगलवार की दोपहर को उनका 26 साल का बेटा  निर्मल कुमार खेत में स्प्रे करने के लिए घर से निकला था। मृतक के पिता का कहना है कि गन्ने के खेत से बिजली की हाई वोल्टेज तार भी काफी नीचे से गुजर रही है। जिसके बारे में निर्मल को पता नहीं था। जब वह गन्ने के खेत में स्प्रे करने के लिए आगे बढ़ा तो उस समय अचानक से उसका स्प्रे पंप की नोजल बिजली के तारों से छू गई थी। जिसके बाद उसे बिजली का जोरदार झटका लगा।

घर का था इकलौता बेटा

घटना के बारे में पता लगते ही आसपास मौजूद किसान मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद निर्मल को करनाल के अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजकुमार ने बताया कि निर्मल कुमार उनका इकलौता बेटा था। निर्मल का 3 साल का बेटा है। घर में कमाने वाला केवल निर्मल था। उसकी मौत के बाद परिवार को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। 

Also Read: प्राइवेट बस कंडक्टरों की दादागिरी, किराया वसूली पर महिलाओं से झड़प, फिर चला आरटीए का डंडा

पुलिस जांच कर रही है

इस हादसे के लिए परिजन ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। क्योंकि गन्ने के खेत से गुजरी रही हाई वोल्टेज तार के बारे में खेत के मालिक ने भी कईं बार बिजली विभाग को शिकायत की है। लेकिन विभाग की तरफ से इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487