Logo
करनाल में बिजली चोरी का विरोध करने पर 35 साल के किसान की लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी गई। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है।

Karnal Murder Case: हरियाणा के करनाल में बिजली चोरी के आरोप में एक किसान की हत्या कर दी गई। किसान के परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान करनाल के नलीपार गांव के रहने वाले कृष्णा (35) के रूप में हुई है। कृष्णा के छोटे भाई ने पुलिस को बताया कि उनका भाई खेती-बाड़ी के अलावा एक निजी स्कूल में भी काम करता है। जब वह गुरुवार की शाम को स्कूल से आने के बाद खेत में घूमने गया था। तो कुछ लोग ट्रांसफार्मर से तार जोड़कर बिजली चोरी कर रहे थे। इसका विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी ने कृष्णा की गर्दन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसके बाद घायल कृष्णा को आरोपी खुद अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई ने यह भी बताया कि घटना के समय उसका चचेरा भाई भी पास में ही था।

Also Read: गुरुग्राम में युवक का अपहरण, बदमाशों ने पहले की मारपीट, फिर जंगलों में ले जाकर पीटा, बाद में हीरो होंडा चौक पर फेंका

पहले भी किया था विरोध

मृतक के भाई देवा ने बताया कि कई बार आरोपी उनके खेत के ट्रांसफार्मर से बिजली चोरी करते थे। इसका पहले भी विरोध किया गया था।इसके बाद भी वह नहीं माने। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे DSP सोनू नरवाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या की असली वजह का पता चल सकेगी। फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं एक बिट्टू नाम के आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

5379487