Logo
Karnal News: करनाल में महिला की डिलीवरी में देरी होने की वजह से उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Karnal News: करनाल से गर्भवती महिला की समय पर डिलीवरी न होने की वजह से उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया। घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

डिलीवरी में की गई देरी

पीड़ित महिला बांसा गांव की रहने वाली है। महिला के पति मनोज ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को 30 अगस्त की सुबह 11 बजे करनाल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया था। उस दौरान डॉक्टर ने कहा था कि थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी की डिलीवरी कर दी जाएगी। लेकिन कई घंटों के बाद भी डिलीवरी नहीं की गई। इसके बाद डॉक्टर ने उसे अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए कहा। अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि बच्चे की गर्भ में मौत हो चुकी है। इस बारे में परिवार को समय पर नहीं बताया गया था।

परिजनों ने किया हंगामा

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्चे की मौत गर्भ में 14 घंटे पहले ही हो चुकी थी। जिसकी वजह मां की जान भी खतरे में पड़ गई थी। इसके बावजूद भी महिला की डिलीवरी समय पर नहीं की गई थी। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया।

Also Read: हिसार में 2 साल के बच्चे की मौत, 2 किलोमीटर दूर नहर की मोरी में फंसा मिला शव, घर का था इकलौता चिराग

परिजनों का कहना है कि अगर डॉक्टर लापरवाही नहीं करते, तो इस बच्चे को बचाया जा सकता था। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

5379487