Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज हरियाणा में रैली करने वाले हैं। राहुल गांधी आज हरियाणा में 2 रैली करने वाले हैं, पहली रैली करनाल के असंध में करने वाले हैं, यहां राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा भी दिखेंगी। असंध वही विधानसभा सीट है, जहां के कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने कहा था कि अगर चुनाव में कांग्रेस की जीत होती है, तो अपना घर भरेंगे और अपनों का घर भरेंगे। इसको लेकर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने राहुल गांधी पर हमला बोला है।

हरियाणा को लूटने का खुलेआम ऐलान- सैनी

सीएम सैनी ने राहुल गांधी की रैली से पहले अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि अभी मुझे मीडिया से खबर मिली है कि राहुल गांधी हरियाणा में अपनी चुनावी सभा की शुरुआत असंध विधानसभा सीट से कर रहे हैं। राहुल गांधी ने चुनाव रैली की शुरुआत उसी कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में की है, जिसने दो दिन पहले खुलेआम हरियाणा को लूटने का ऐलान करते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस आई तो अपना घर भरेंगे और अपनों का घर भरेंगे। बता दें कि कांग्रेस नेता का यह वीडियो वायरल भी हुआ था।

'भ्रष्टाचार को दे रहे हैं समर्थन'

सीएम सैनी ने कहा कि एक ऐसा प्रत्याशी जो सरकारी खजाने को लूटने का खुलेआम ऐलान कर रहा हो, उसके समर्थन में अपनी सभा की शुरुआत करना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के कट्टर भ्रष्टाचारी होने का सबसे बड़ा प्रमाण है। राहुल गांधी हरियाणा में कहीं और से भी रैली की शुरुआत कर सकते थे, लेकिन उन्होंने असंध से ही कि है, यह दर्शाता है कि वह भ्रष्टाचारी को समर्थन दे रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी से लेकर राहुल गांधी तक सभी भ्रष्टाचारी है। राहुल गांधी भ्रष्टाचार के केस में जमानत पर हैं। हरियाणा को लूटने में कांग्रेस ने कोई कमी नहीं छोड़ी। हरियाणा का जन-जन बोल रहा है अगर गलती से भी कांग्रेस आ गई, तो जनता के खजाने का बिगड़ेगा हालात।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार जेल से बाहर आए: अवैध खनन-मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाईकोर्ट ने किया था बरी