Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच एक बार फिर कांग्रेस नेता का विवादित बयान सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करनाल के घरौंडा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार​​​​​​ वीरेंद्र राठौर ने चुनावी रैली के दौरान जनता से यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं कुनबों ​​​​​​के हिसाब से आपको नौकरियां दूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि यह काम हिमालय चढ़ने जितना मुश्किल है, लेकिन मैं हिमालय चढ़ने के लिए हिम्मत रखता हूं।

बीजेपी उम्मीदवार पर किया हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौर घरौंडा के बीजेपी उम्मीदवार हरविंदर कल्याण को चेतावनी देते भी नजर आते हैं। वे कहते हैं कि अक्टूबर में जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हैफेड विभाग की सभी फाइलें खोली जाएंगी। उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदारों की कहां-कहां पर फैक्ट्री इन 10 सालों के दौरान बनी है, उसकी भी जांच करवाई जाएगी और और इन मामलों की सख्ती से जांच होगी।

कमिश्नर को दी ये धमकी

यही नहीं उन्होंने कमिश्नर को भी धमकी देते हुए कहा कि जो डेपुटेशन पर दिल्ली से यहां आया हुए हैं, वह भी दिल्ली जाने की तैयारी कर लें। उन्होंने कहा कि कमिश्नर मंडी में जाकर किसी का भी खाता खुलवा देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने मंडी के आढ़ती से कहा है कि अगले 5 सालों में मेरी मंडी की किसी भी प्लेट पर कोई इंस्पेक्टर लग गया तो मेरा नाम वीरेंद्र नहीं। वीरेंद्र राठौर ने कहा कि आने वाले 5 सालों के लिए अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो किसी व्यापारी को कोई परेशानी नहीं होगी। वह खुलकर कांग्रेस का साथ दें हम उनके साथ खड़े हैं।

Also Read: अब तक 19 दिन का चुनाव प्रचार... विनेश फोगाट बोलीं, 'राजनीति करना काफी मुश्किल', जानिये क्यों

बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के 5 उम्मीदवारों के विवादित बयानों का वीडियो सामने आया था। एक बयान फरीदाबाद के एनआईटी से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा का था और दूसरा बयान असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी का था। तीसरा वीडियो में नीरज शर्मा का था। चौथा बयान फरीदाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार लखन सिंगला का आया था। पांचवा विवादित बयान होडल से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने दिया था।