Kharge Health Deteriorated: हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आज मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करनाल आने वाले थे, लेकिन उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उनके दौरे को कैंसिल कर दिया गया। आज वह करनाल के विधानसभा क्षेत्र के कुंजपुरा स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने वाले थे। 

बता दें कि इससे पहले भी मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बीगड़ने से अंबाला में उनका दौरा रद्द हो गया था। इसके बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ही उस रैली को संबोधित किया था। आज फिर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रैली में पहुंचकर जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी को निशाना बनाया।

हरियाणा में आएगी कांग्रेस-  भूपेंद्र हुड्डा

यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मेरा बचपन कुंजपुरा की गलियों में बीता है और यहां से तो मेरी बचपन की यादें जुड़ी हुई है। यही से मैने अपनी शिक्षा ग्रहण की है, लेकिन अब मैं यहां पर कभी-कभी ही आ पाता हूं। मैं हरियाणा में कई जगह पर प्रोग्राम कर चुका हूं और जब मुझे कुंजपुरा के प्रोग्राम की जानकारी मिली तो मैंने सोच लिया था कि मैं यहां पर जरूर जाऊंगा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश की में कांग्रेस के पक्ष में हैं और इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है और भाजपा की सरकार जा रही है।

हुड्डा ने कहा ईमानदार व्यक्ति को चुने अपना नेता

उन्होंने कहा कि जनता अपना मन बना चुकी है कि आने वाला समय कांग्रेस का ही होगा। हुड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही पूरे हरियाणा में अलग ही माहौल होगा। जो वादे हमने अपने घोषणा पत्र में किए हैं, उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप ईमानदार व्यक्ति को चुने और  उसे ही अपना नेता बना जो आपकी आवाज को उठाए।

Also Read: हरियाणा में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष आना कैंसिल,  हुड्डा ने किया रैली को संबोधित, कहा- सरकार बनते ही खोलेगा शंभू बॉर्डर

राकेश कंबोज है इंद्री से उम्मीदवार

बता दें कि कांग्रेस ने इंद्री विधानसभा सीट से राकेश कंबोज को अपना उम्मीदवार बनाया है। राकेश को पिछले चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़े थे और उन्हें हार सामना करना पड़ा था। अब कांग्रेस ने उन पर अपना भरोसा दिखाया है। इस चुनाव में राकेश का सामना इंद्री में बीजेपी के उम्मीदवार रामकुमार कश्यप से हैं, जिन्होंने उन्हें पिछले विधानसभा चुनाव में मात दी थी।