Logo
Karnal Crime News: करनाल में जीजा ने अपनी ही छठी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग साली के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर रेलवे ट्रैक पर शव फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

Karnal Crime News: हरियाणा के करनाल में जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, आरोपी जीजा ने पहले नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उस पर चाकू से वार किए और फिर रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।इसके बाद उसके शव को रविवार शाम घोघगरीपुर फाटक के पास फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार दोपहर नाबालिग का शव बरामद किया। जीआरपी पुलिस ने मंगलवार शाम नाबालिग के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

आरोपी जीजा हुआ गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि नाबालिग का दाहिना पैर गायब था। आरोपी ने नाबालिग के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था ताकि यह हत्या न लगे। फिलहाल आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया और बुधवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं, मृतका की बड़ी बहन ने प्रशासन से आरोपी जीजा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

छठी कक्षा में पढ़ती थी नाबालिग

नाबालिग की बड़ी बहन ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी के आगरा के रहने वाले हैं और उनके माता-पिता की कई सालों पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से ही वह अपने पति और छोटी बहन के साथ रहती थी। नाबालिग उनकी सबसे छोटी बहन थी और वह सरकारी स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा थी।

Also Read: बहादुरगढ़ मानइर में मिला युवक का शव, हत्या के बाद फेंका गया, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही जांच

पुलिस जांच में ये आया सामने

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी गणेश की पत्नी 22 जुलाई से घर से लापता थी। इसलिए आरोपी जीजा को शक था कि उसकी 10 साल की साली को पता है कि उसकी बहन कहां गई है और वह जानबूझकर नहीं बता रही है। इसके अलावा आरोपी का किसी दूसरी महिला से भी संबंध था। इसलिए आरोपी को यह भी शक था कि उसकी साली ने शायद उसकी बहन को इस रिश्ते के बारे में बता दिया है, जिसके चलते उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इसी गुस्से में आरोपी गणेश ने साली के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।

5379487