Lawrence Bishnoi Shooter: करनाल में आज शुक्रवार सुबह 4 बजे पुलिस और लॉरेंस के गुर्गों के बीच मुठभेड़ हो गई है। यह मुठभेड़ करनाल के इंद्री रोड पर सलारु गांव के पास हुई थी। इस मुठभेड़ में करीब 2 बदमाशों ने सबसे पहले पुलिस पर फायरिंग की। इसके बाद पुलिस बचाव में फायरिंग की तब एक गोली बदमाश की टांग में लग गई। जिसके बाद दूसरा बदमाश भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने तुरंत घायल बदमाश को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया। दूसरे बदमाश को अपने साथ थाने ले गई।

 आज कोर्ट में होगी पेशी

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों की पहचान ऋषि और जश्न के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 19 साल है। ऐसा  कहा जा रहा है कि दोनों बदमाशों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। CIA पुलिस के जांच अधिकारी जयपाल का इस मामले में कहना है कि यह फायरिंग उस समय हुई जब हमारी टीम ने  इंद्री रोड पर  गांव सलारू के पास नाकाबंदी की हुई थी। उस दौरान जब आज सुबह 3 बजे के दो बदमाश बाइक पर सवार वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने बाइक घुमाकर भागने का प्रयास किया।

एक को घायल देख दूसरा भागने लगा

जब पुलिस उनका पीछा करने लगी तब उन्होंने पुलिस पर  2 राउंड फायर कर दिए थे। पुलिस ने जब फायर किया तो ऋषि की टांग पर गोली लग गई। जिसके बाद वह बाइक से गिर गया। यह देखकर दूसरा बदमाश जश्न बाइक लेकर भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पिस्टल मैगजीन, एक खाली खोल व जिंदा रौंद बरामद किया है। बाइक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर डीएसपी नायब सिंह और एफएसएल की टीम भी पहुंच गई। वहां पर मौजूद घटना से जुड़े सबूत भी जुटाए।

Also Read: सोनीपत के सदर थाना में तैनात पुलिस कर्मी की दादागिरी, 2 युवकों को उठाकर रात भर थाने में बंधक बनाकर रखा, दोनों से की मारपीट

पहले भी हुई थी फायरिंग

इन दोनों बदमाशों ने 2 दिन पहले करनाल के प्राइवेट अस्पताल के बाहर फायर किया था। इस फायर की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर भानू राणा ने ली थी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। इस फायरिंग के लिए भानू राणा ने कहा था कि अगर दो दिन के भीतर 50 लाख फिरौती की रकम नहीं दी तो आगे पूरी फिल्म भी दिखा देंगे। इसके अलावा भानू राणा ने तरावड़ी के एक प्रॉपर्टी डीलर से  4 अगस्त को 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।