Logo
Controversial Statement About Kangana: करनाल में गुरुवार को पंजाब के पूर्व लोकसभा सांसद सिमरनजीत सिंह पहुंचे। यहां पर उन्होंने कंगना को लेकर शर्मनाक बात कही।

Controversial Statement About Kangana: हरियाणा के करनाल जिले में आज गुरुवार को पंजाब के पूर्व लोकसभा सांसद सिमरनजीत सिंह पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने उनसे कंगना रनौत के बयान को लेकर सवाल किया, जिसके बाद उन्होंने बेहद ही शर्मनाक और विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमें सांसद कंगना से ही पूछना चाहिए की रेप कैसे किया जाता है, क्योंकि उन्हें इसका काफी अनुभव है।

हां, कंगना की ही बात कर रहा हूं

इस पत्रकारों ने पूछा कि उन्हें रेप का तर्जुबा कैसे, तो जवाब देते हुए सिमरनजीत सिंह बोले कि जैसे आप अगर साइकिल चलाते हैं, तो आपको साइकिल चलाने का तजुर्बा हो जाता है, वैसे ही उनको रेप का तजुर्बा है। इसके बाद पत्रकारों ने सिमरनजीत सिंह से पूछा कि आप किसके लिए बोल रहे हैं, तो सिमरनजीत ने जवाब दिया कि हां, कंगना रनौत की बात कर रहा हूं। 

कंगना ने दिया था ये बयान

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने कहा था कि दिल्ली बॉर्डर पर हुए किसान आंदोलन के दौरान रेप किए गए। आज अगर केंद्र में बीजेपी की सरकार नहीं होती तो आज पंजाब भी किसान आंदोलन के समय बांग्लादेश बन गया होता और हमारे देश की हालत उनके तरह ही होती। कंगना के इस बयान के बाद से बीजेपी पर विपक्ष हमलावर है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल कंगना रनौत से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

Also Read: कंगना के बयान से मचा घमासान, हरियाणा चुनाव से पहले सुर्खियों में आई बीजेपी सांसद, कांग्रेस बोली- नशा ज्यादा दिन नहीं टिकता

पार्टी की ओर से कंगना को चिट्टी लिखकर ऐसे बयानों से बचने की नसीहत दी गई थी, जिसके बाद कंगना ने कहा था कि मेरी पार्टी और वरिष्ठ नेता जो भी कहेंगे, उसका पालन करना मेरा कर्तव्य है। बहरहाल, कंगना को आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर देखा गया है। चर्चा है कि कंगना को उनके किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर बुलाया गया है। 

5379487