करनाल: कर्ण लेक के पास झिलमिल ढाबे के सामने अल सुबह करीब पांच बजे एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। कार में सवार दो दोस्त हादसे के कारण कार में ही फंस गए। आस पास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर कार में सवार एक व्यक्ति को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कंडक्टर साइड में बैठा व्यक्ति कार में बुरी तरह से फंसा हुआ था। जिसे करीब एक घंटे बाद क्रेन की मदद से कार को ट्रक के नीचे से निकाला और फिर व्यक्ति को कार से निकाला। इस दौरान वह व्यक्ति दम तोड़ चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

स्कूल बच्चों से भरी बस पलटी

निसिंग के गांव गुनियाना में रॉयल पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। सुबह बस निसिंग, बरास, अमुपूर, बस्तली गांव से बच्चों को लेकर गुनियाना गांव में सरकारी स्कूल के समीप पहुंची। बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। जब बस अगले गांव जा रही थी तो सरकारी स्कूल के बच्चे सड़क क्रॉस कर रहे थे। सरकारी स्कूल के बच्चों के बचाव को लेकर बस चालक ने ब्रेक लगा दिए। बारिश होने पर सड़क पर पड़ी मिट्टी के कारण बस फिसल गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से ग्रामीणों ने पलटी हुई बस में से बच्चों को बाहर निकाल। बस के पलट जाने पर बच्चों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल निसिंग ले जाया गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। हादसे में 13 बच्चे घायल हुए, जिनका उपचार चल रहा है।

जेल में बाप बेटों पर हमला

जिला जेल में बंद बाप बेटों पर करीब नौ हवालाती बंदियों ने हमला कर दिया और लात घुसे से उनके साथ मारपीट की। इससे बाप बेटों को चोट लगी है, जिनका इलाज जेल के अस्पताल में ही कराया गया है। सभी आरोपी हत्या के मामले में जेल में बंद है और एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। फिलहाल रामनगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।