Ladwa Assembly Seat:  हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90  विधानसभा सीटों पर मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इसके बाद  सभी ईवीएम मशीनों को सील करके कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में बने स्ट्रांग रूम में रख दिया गया है। जिसके बाद आज रविवार को  स्ट्रांग रूम के बाहर टेंट लगाकर लाडवा से कांग्रेस उम्मीदवार मेवात सिंह के समर्थक बैठ गए हैं।

बता दें की लाडवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की और से सीएम नायब सैनी उम्मीदवार घोषित किया था। वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार का कहना है कि उन्हें इस बात के डर हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और लाडवा विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार नायब सैनी कोई रिजल्ट को लेकर गड़बड़ी करवा सकते हैं।

इन जगहों पर बनाया गया  स्ट्रांग रूम

दरअसल, कुरुक्षेत्र के चारों विधानसभा के स्ट्रांग रूम कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में बनाए गए हैं। विश्वविद्यालय के समुदाय केंद्र में लाडवा और शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र का स्ट्रांग रूम बनाया गया है। वहीं, शूटिंग हाल में थानेसर और पिहोवा विधानसभा क्षेत्र का स्ट्रांग रूम बनाया गया है।

Also Read:  हरियाणा में मतदान के बीच बीजेपी से बड़ी धांधली, ट्वीट कर किया दूध का दूध और पानी का पानी

रिजल्ट आने तक डटे रहेंगे समर्थक

वहीं आज सुबह से ही लाडवा विधानसभा सीट से कांग्रेस  उम्मीदवार के समर्थक लाडवा विधानसभा क्षेत्र के स्ट्रांग रूम सामुदायिक केंद्र के बाहर डटे हुए हैं। हालांकि, प्रशासन की ओर से स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। लाडवा कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थकों का कहना है कि उन्होंने प्रशासन पर पूरा है,  लेकिन फिर भी वह 8 अक्टूबर को रिजल्ट आने तक स्ट्रांग रूम के बाहर ही डटे रहेंगे।