Logo
हरियाणा के कुरुक्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के लिए 14 सितंबर को औपचारिक चुनाव अभियान शंखनाद करेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यक्रम को लेकर जानकारी सांझा की। साथ ही कांग्रेस को लेकर जमकर भड़ासा निकाली।

कुरूक्षेत्र: हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को हरियाणा की पवित्र धरती धर्मक्षेत्र कुरूक्षेत्र से चुनाव अभियान का औपचारिक शंखनाथ करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा ही हरियाणा को अपने दिल से लगा कर रखा है। प्रधानमंत्री का दृष्टिकोण हमेशा से ही हरियाणा के उज्जवल भविष्य पर केन्द्रित रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली मंगलवार को कुरूक्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।श्

कांग्रेस में है परिवारवादत

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पंडित मोहन लाल ने कहा कि कांग्रेस के भीतर परिवारवाद और व्यक्तिगत सत्ता केंद्रित राजनीति का उदाहरण है। हुड्डा द्वारा करण सिंह दलाल का बिना पार्टी टिकट के नामांकन करवाना इंगित करता है कि वे कांग्रेस के भीतर अपने प्रभाव और वर्चस्व को स्थापित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने केवल जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवारों को ही मैदान में उतारा है।

हुड्डा पर्ची के आधार पर बांट रहे टिकट

भूपेंद्र सिंह हुड्डा को घेरते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल ने कहा कि हुड्डा ने अपने शासनकाल में हरियाणा के युवाओं को खर्ची और पर्ची सिस्टम के तहत रोजगार देने का काम किया था। अब हुड्डा हरियाणा के चुनाव में भी पर्ची के आधार पर टिकट बांट रहे हैं। राहुल गांधी को घेरते हुए मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि राहुल गांधी गठबंधन की बात कर-कर के थक गए, कई दौर की चर्चाएं भी हुई, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी व्यक्तिगत महत्वकांक्षाओं को संगठन के उपर मानते हुए गठबंधन को धराशाही कर दिया।

कांग्रेस प्रत्याशी कर रहे जेल जाने की तैयारी

मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ऐसे लोगों को मैदान में उतारा है जो जेल में हैं या फिर जेल में जाने की तैयारी में हैं। हुड्डा के सार्वजनिक रूप से सिर में कंघी कराने पर चुटकी लेते हुए मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि हुडा की कंघी नीति यह दर्शाती है कि उनका ध्यान और प्रयास राज्य के विकास की बजाए व्यक्तिगत शाही जीवन शैली पर है।

5379487