कुरुक्षेत्र: प्रेम-प्रसंग के चलते देवर व भाभी ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। दोनों 15 दिन पहले गांव से भागकर पिंजौर चले गए थे। मृतका की शिनाख्त रीना उर्फ रेनू निवासी महमूदपुर और मृतक सोनू निवासी गंगेसर जिला सोनीपत के रूप हुई। सोनू के चचेरे भाई की पत्नी थी मृतका रीना। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

15 दिन पहले गांव से भाग गए थे मृतक

पुलिस को दिए बयान में रोहतास निवासी महमूदपुर ने बताया कि उसकी छोटी बेटी की शादी अनिल निवासी धनाना के साथ हुई थी। शादी से उनके तीन बच्चे हैं। पति से अनबन के चलते उसकी बेटी मायके में रहती थी, जबकि तीनों बच्चे उसके पिता के पास हैं। करीब 15 दिन पहले रीना अपने देवर सोनू से मिलने गई थी, मगर उसके बाद वह घर नहीं लौटी। बाद में उनको पता चला कि रीना अपने देवर के साथ पिंजौर में रह रही है। इसलिए वह अपने परिजन और सोनू के भाइयों को साथ लेकर दोनों से मिलने पिंजौर गया था। यहां दोनों को मनाकर व समझा कर वापस गांव में लेकर जाने के लिए राजी कर लिया था।

रास्ते में दोनों को लगी उल्टियां

रोहतास ने बताया कि करीब तीन बजे वह दोनों लेकर गाड़ी में घर जा रहे थे। शाम करीब छह बजे पिपली के नजदीक पहुंचे तो रीना को अचानक उल्टी लग गई। उन्होंने गाड़ी रोककर उसे नीचे उतारा, मगर रीना की हालत और बिगड़ गई। इसी दौरान सोनू भी उल्टियां करने लगा। पूछताछ में रीना से पता चला कि उन दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है। उन्होंने तुरंत दोनों को कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। बयान के आधार पर थाना सदर पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों के हवाले कर दिए।