Logo
Kurukshetra Road Accident: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोडवेज बस और ट्रक की जोरदार टक्कर से भीषण सड़क हादसा होगा। इस हादसे को लेकर पुलिस जांच कर रही और जल्द ही ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Kurukshetra Road Accident: कुरुक्षेत्र में खानपुर कोलियां गांव के पास नेशनल हाईवे पर एक बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार कंडक्टर समेत 20 से 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए और बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भी कराया गया है। मृतक की पहचान सोनीपत के रहने वाले 47 वर्षीय नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

दिल्ली से लुधियाना जा रही थी बस

इस हादसे को लेकर रोडवेज विभाग के अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी। बस में सवार सभी कुशल यात्रियों को दूसरे बस में बैठाकर उन्हें उनके गंतव्य स्थान के लिए रवाना कर दिया गया था और घायल हुए यात्रियों को तुरंत इलाज के भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि यह बस दिल्ली से लुधियाना की ओर जा रही थी।

ट्रक चालक ने अचानक लगा दी ब्रेक

बस में बैठी सवारियों का कहना है कि सोनीपत डिपो की यह बस सुबह राजधानी दिल्ली से (पंजाब) के लिए जा रही थी। इस बस में बस में 50 से भी अधिक यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि दोपहर बाद जब यह बस खानपुर कोलियां के पास पहुंची तो बस के आगे चल रही ट्रक चालक ने अचानक ही ब्रेक लगा दी, जिसके चलते पीछे आ रही रोडवेज बस उससे जा टकराई और यह बड़ा हादसा हो गया।

घायलों का चल रहा इलाज

इस हादसे के बाद पुलिस और हरियाणा रोडवेज विभाग को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस और ट्रक में सवार लोगों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस के उन सभी को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने बस चालक नरेंद्र की जांच करते ही उसे मृत घोषित कर दिया और फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read: गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा, दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर पलटी तेज रफ्तार बस, छात्र की मौत, 7 घायल

ट्रक चालक के खिलाफ होगी कार्रवाई

इस मामले को लेकर जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आज रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस आगे कि कार्रवाई कर देगी। वहीं, आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ भी जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।  

5379487