Logo
Kurukshetra Roof Collapse: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रविवार सुबह मकान की छत गिरने से पांच लोग घायल हो गए और एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

Kurukshetra Roof Collapse: कुरुक्षेत्र में आज रविवार अल सुबह 4.30 बजे दर्रा खेडा में एक मकान की छत गिर गई। जिससे मकान में सो रहे पवन कश्यप, उसकी पत्नी रानी और 4 बच्चे घायल हो गए। पड़ोसियों ने सभी को मलबे से बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल में ले गए। इस घटना में पवन कश्यप की 8 साल की बेटी तनीषा की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

पहले से ही कमजोर थी छत

बता दें कि दर्रा खेड़ा में बने एक जर्जर मकान के कमरे की छत पहले से ही कमजोर थी, जिसके गिरने से यह हादसा हुआ है। इस हादसे के चलते माता-पिता ने अपनी मासूम बच्ची को खो दिया। वहीं, मकान में सो रहे पिता और मां सहित 5 लोग घायल हो गए।

दिहाड़ी मजदूर हैं बच्ची के पिता

परिजन के मुताबिक, मकान जर्जर की हालत में था और हादसे के वक्त पवन और उसकी पत्नी रानी और 4 बच्चे कमरे में सो रहे थे। अचानक छत का मलबा उनके ऊपर आकर गिर गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। लोगों ने मलबे में दबे घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतक बच्ची के पिता पवन दिहाड़ी मजदूरी करते हैं और मां घरों में साफ सफाई का काम करती है।

Also Read: पानीपत में करंट लगने से युवक की मौत, स्ट्रीट लाइट के पोल छूने से हुआ हादसा, तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत

वहीं, हरियाणा के भिवानी में बीटीएम चौक के पास शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब अचानक चलती ई-रिक्शा का टायर निकल गया। इसकी वजह से ई-रिक्शा पलट गई और उसके नीचे एक साल की बच्ची दब गई। बताया जा रहा है कि उस बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद वहां जुटी भीड़ ने ई-रिक्शा चालक की जमकर पिटाई कर दी और साथ ही पुलिस को भी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

5379487