Logo
Kurukshetra Encounter: कुरुक्षेत्र में सोमवार देर रात एसटीएफ की टीम और बदमाश के बीच मुठभेड़ में दोनों तरफ ले गोलियां चली। इस फायरिंग के दौरान आरोपी शूटर के पैर में एक गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Kurukshetra Encounter: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सोमवार देर रात अंबाला  एसटीएफ और बदमाश के बीच मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बदमाश की पहचान अमित उर्फ मीता के रूप में हुई है, जो कैथल जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी अमित का एलएनजेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि ये बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है और अमित कुरुक्षेत्र में आईईएलएस संचालक वैभव शर्मा से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में शामिल था।

ये आरोपी पहले हो चुके गिरफ्तार

फिरौती मांगने के मामले में एसटीएफ की टीम इससे पहले इब्राहिम, राकेश, राहुल राणा और हरजीत सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है। इनसे ही पूछताछ के बाद एसटीएफ की टीम को अमित के बारे में जानकारी मिली थी।

एसटीएफ की टीम को मिली थी सूचना

डीएसपी अशोक कुमार के अनुसार, एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि अमित मिर्जापुर भाखड़ा नहर के पास है। इसके बाद टीम ने मौका पाते ही उसे घेर लिया। आरोपी बचने के लिए पेड़ के पीछे छिपकर गया और टीम ने जब अमित को सरेंडर करने के लिए कहा तो उसने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली सब इंस्पेक्टर दलजीत के कान‎ के पास से निकली और एक गोली कांस्टेबल रोहित की बुलेटप्रूफ ‎जैकेट में लगी। इसके बाद टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें एक गोली अमित के दाएं पैर में जा लगी और पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया।

Also Read: सोनीपत में पुलिसकर्मी पर हमला, गश्त के दौरान आरोपियों ने फाड़ी खाकी वर्दी 

जींद से एक बदमाश गिरफ्तार

वहीं, जींद में सीआईए स्टाफ सफीदों पुलिस ने लूट और अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी को बुढ़ाखेड़ा गांव से काबू किया। आरोपी के पास से छह पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी ने बाबा नाम से एक गिरोह बनाया हुआ था। उस पर जींद के अलावा सोनीपत, पानीपत में भी दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं।

CH Govt hbm ad
5379487