नारनौल: नेशनल हाईवे 148 बी पर भूषण खुर्द के बस स्टैंड के समीप सड़क किनारे बने बड्डे में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही सदर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मृतक को लगी चोटों से अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक को किसी ने जान से मारकर सड़क पर फेंक दिया। पुलिस ने गांव भूषण खुर्द के सरपंच की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

किसानों ने सड़क किनारे देखा शव

जानकारी अनुसार प्रात:काल को गांव भूषण शोभापुर के खेतों में बाजरे की लावणी करने गए लोगों ने नेशनल हाईवे 148 बी भूषण खुर्द के बस स्टैंड के पास सड़क किनारे बने बड्डे में एक युवक को मृत अवस्था में देखा। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सदर पुलिस नारनौल मौके पर पहुंची तथा आवश्यक कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई, जिस कारण युवक के शव को नागरिक अस्पताल नारनौल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

सरपंच ने कराया हत्या का मुकदमा दर्ज

भूषण खुर्द के सरपंच रिंकू सिंह ने बताया कि सुबह आठ बजे उसे एक सूचना प्राप्त हुई कि 148-बी सर्विस रोड पर बस स्टैंड भूषण खुर्द के पास एक व्यक्ति की लाश सड़क पास नीचे बड्डे में पड़ी हुई है। मौके पर जाकर देखा तो लाश के चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिससे खून निकला हुआ है और बस स्टैंड रोड के पास खून पड़ा है। आशंका है कि इस अज्ञात व्यक्ति की किसी अज्ञात नामपता नामालूम व्यक्ति द्वारा चोट मारकर हत्या कर दी है। इसलिए अज्ञात हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पुलिस कर रही कार्रवाई

सदर थाना एसआई मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों के जरिए डैडबॉडी होने की सूचना मिली थी, जिस पर मौके पर जाकर आवश्यक कार्रवाई की गई। मृतक युवक के शरीर पर लगी चोटों से प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या की गई है। उसके सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।