नारनौल: आम रास्ते पर कब्जे का विवाद बढ़ने पर दोस्तपुर गांव में फायरिंग की घटना देखने को मिली। फायरिंग में एक पक्ष का 25 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे रोहतक के पीजीआइ में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उपचार के दौरान पीड़ित ने दम तोड़ दिया। दूसरी ओर मृतक द्वारा की गई मारपीट में फायरिंग का आरोपित भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रास्ते को लेकर चल रहा था विवाद

जानकारी अनुसार राजस्थान के गांव अगलीपुर (नारेड़ा) निवासी युवक राहुल उर्फ रामियो नौनिहाल दोस्तुर में ही रहता है। जिसके पड़ोस में रतीराम यादव परिवार समेत रहता है। दोनों पक्षों में बीते कई महीनों से आम रास्ते पर कब्जे को लेकर विवाद बना हुआ है। रविवार की रात दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें रतीराम को पीटे जाने की सूचना है। बाद में रतीराम पक्ष की लाईसेंसी बंदूक से फायरिंग हो गई, जिसकी गोली राहुल उर्फ रोमियो के सीने में लगी। पीड़ित को तत्परता पूर्वक पहले नांगल चौधरी सीएचसी, बाद में सामान्य अस्पताल नारनौल में एडमिट कराया गया।

पीजीआई में युवक ने तोड़ा दम

युवक की नाजुक हालत को देखते हुए नागरिक अस्पताल से रोहतक पीजीआई रैफर किया गया। वहां उपचार के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। शिकायत मिलने पर पीजीआइ पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक पर भी कई अपराधिक केस दर्ज हैं। थाना इंचार्ज रतन सिंह ने बताया कि फायरिंग के आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। छानबीन के बाद जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।