Logo
बीजेपी नेता रामबिलास शर्मा ने टिकट को लेकर आज कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। बैठक के दौरान कहा कि वे हमेशा पार्टी की ताकत के रूप में काम करेंगे।

Haryana Assembly Election: हरियाणा के पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने आज जयराम सदन महाराणा प्रताप चौक पर टिकट को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। दरअसल, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रामबिलास शर्मा को खुद की टिकट कटने का खतरा सता रहा है। रामबिलास शर्मा महेंद्रगढ़ सीट से टिकट के दावेदार हैं। इस सीट पर पहली लिस्ट में उम्मीदवार की घोषणा न होने के कारण पार्टी द्वारा इसे होल्ड कर लिया गया। ऐसे में रामबिलास ने कार्यकर्ताओं को बुलाकर स्पष्ट किया कि वे हमेशा पार्टी में मजबूती के लिए कार्य करेंगे।    

चार बार रहे विधायक

रामबिलास शर्मा हरियाणा बीजेपी के सीनियर नेताओं में से एक रहे हैं। रामबिलास शर्मा अब तक भाजपा से 4 बार विधायक भी रह चुके हैं। गृह मंत्री अनिल विज को 67 प्रत्याशियों की पहली सूची में अंबाला कैंट सीट से टिकट मिल गई है। लेकिन इस सूची में रामबिलास शर्मा का नाम नहीं है। जिसके बाद उन्होंने मीटिंग का ऐलान कर दिया।

पार्टी की ताकत बनेंगे

रामबिलास शर्मा ने अपने भाषण की शुरुआत भाजपा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, राव इंद्रजीत जिंदाबाद के नारों से की। अपने भाषण में रामबिलास शर्मा ने कहा, उन्होंने भाजपा में 55 साल संघर्ष किया है। महेंद्रगढ़ को उन्होंने भाजपा की छावनी बताया। इस छावनी में जवान रहते हैं। ये जवान कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि 'मिटा दे हमको दम नहीं, जमाना है हमसे, हम जमाने से नहीं'। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पार्टी का झंडा लेकर, पार्टी की ताकत बनकर काम करेंगे।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव ,दुष्यंत चौटाला उचाना से भरा पर्चा, बोले- विरोधियों का भ्रम तोड़ने आ रहा हूं

समर्थन में जुटे कार्यकर्ता

आज सुबह शुक्रवार से ही रामबिलाश शर्मा के समर्थन में कार्यकर्ता पहुंचना शुरू हो गए हैं।  इस सम्मेलन में महेंद्रगढ़ से भाजपा टिकट के दावेदार देवेंद्र यादव पार्षद भी शामिल रहें। अपने भाषण में रामबिलास शर्मा ने कहा कि कुछ लोग उन्हें राव तुलाराम का वंशज भी मानते हैं। अपने भाषण में उन्होंने महेंद्रगढ़ में अटल बिहारी वाजपेयी के समय के बारे में भी बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी उन्होंने तारीफ की।

5379487