नारनौल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नारनौल में गरजते हुए एक बार फिर पड़ोसी देश पाकिस्तान को निशाने पर रखते हुए कहा कि पाकिस्तान में रोटी के लिए छीना झपटी हो रही है, वही हम देश के लोगों को फ्री राशन वितरित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने सुरक्षा विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। आज के युवाओं की आकांक्षाओं के अनुरूप अन्नदाता किसानों की भावनाओं के अनुरूप विकास के नए-नए मॉडल प्रस्तुत किए जा रहे हैं। योगी अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे।

नारी शक्ति वंदन विधेयक किया लागू

योगी ने कहा कि भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की शुरुआत गांव से शुरू होती है, किसान से शुरू होती है। 2029 में देश की लोकसभा में नारी शक्ति वंदन विधेयक जब पारित हो, उससे पहले अटेली विधानसभा क्षेत्र से आरती सिंह राव को विधानसभा में भेज कर साबित कर दे कि नारी शक्ति वंदन विधेयक अटेली ने 2024  में लागू कर दिया है। हरियाणा में डबल इंजन की सरकार है, मेट्रो भी आ गई, रोड की बेहतर कनेक्टिविटी हो गई, निवेश भी आ रहा है, रोजगार भी मिल रहा है। वैश्विक ध्रुवीकरण भारत के बगैर नहीं हो सकता। जो कार्य 75 वर्षों में नहीं हो पाया, 2014 में नरेंद्र मोदी कर दिया।

विपक्षी पार्टियों पर बोला जमकर हमला

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस घोटाला करना जानती है। इनेलो का तो इतिहास ही गड़बड़ है। आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में है। दिल्ली को तो उन्होंने कूड़े के देर में तब्दील कर दिया है, यह बात किसी से छुपी नहीं है। इसलिए भाजपा की सरकार बनाने के लिए एक-एक प्रत्याशी को भाजपा कार्यकर्ता जीताने का काम करें। अटेली मंर एक समृद्ध विरासत को आगे बढ़ने का अवसर जनता के पास है, जिन्होंने हरियाणा के लिए अपना योगदान दिया। केंद्रीय मंत्री के रूप में राव इन्द्रजीत सिंह ने हरियाणा को आगे बढ़ाने का कार्य किया।