Innocent Dies in Fatehabad: फतेहाबाद में तीन साल की बच्ची के साथ दो मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था, जिसके बाद उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया था। अब खबर यह आ रही है कि मासूम ने घटना के 9 के दिन बाद अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बता दें कि परिजनों के परिचित युवकों ने 29 जून की आधी रात को बच्ची को घर से उठाकर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया था। अगले सुबह परिजनों को बच्ची खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़ी मिली थी। इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा था।

बच्ची के परिजनों ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और डेढ़ 2 माह पहले टोहाना के पास एक गांव में मजदूरी का करने आए थे। 29 जून, शनिवार की रात को उनकी जान पहचान के 3 युवक उनके घर आए थे। इसके बाद वह रात को ही वापस चले गए और परिवार सो गया।

लहूलुहान हालत में मिली थी बच्ची

बच्ची के पिता ने बताया कि आधी रात को 3 बजे वह उठे तो देखा कि बच्ची अपने बिस्तर पर नहीं थी। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को उठाया और जिस खेत मालिक को यहां वह मजदूरी करते है उन्हें भी सूचित किया। सभी ने मिलकर बच्ची की तलाश शुरू कर दी। तलाशी के दौरान बच्ची जाखल रोड पर लहूलुहान हालत में मिली थी। बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

आरोपी भी करते थे मजदूरी

परिजनों ने उसे टोहाना नागरिक अस्पताल ले जाकर पुलिस को जानकारी दी। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताकर उसे पीजीआई रेफर कर दिया था। वहीं, खेत मालकिन ने बताया कि आरोपी उन्हीं की तरह खेतों में मजदूरी का काम करते हैं।  

Also Read: हरियाणा में पंजाब की युवती से सामूहिक दुष्कर्म, अनजान युवकों से लिफ्ट लेना पड़ा भारी, चार आरोपियों ने मिलकर की दरिंदगी

पुलिस ने किया था आरोपियों को गिरफ्तार

इस मामले को लेकर टोहाना थाना के एसएचओ ने बताया कि बच्ची के घर पर मुकेश, सतीश और शंभू नामक तीन लोग आए थे। जहां पर उन्होंने शराब और मीट आदि की पार्टी की और वहां से चले गए। इसके बाद दो  मुकेश और सतीश बच्ची को उठाकर ले गए और वारदात को अंजाम दिया। दोनों आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। वहीं,  इस मामले में एसपी ने महिला थाना प्रभारी को निलंबन करने का आदेश जारी कर दिया है।