Logo
हरियाणा मंगवार को हुए हादसों में चार की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। रेवाड़ी में कार व टैंकर की टक्कर में दो दोस्त की मौत हो गई। जींद में दो बाइकों की टक्कर में दो की मौत हो गई।

Road Asscident। रेवाड़ी में बारवास रोड पर खरसानकी गांव के निकट मंगलवार शाम कार व टैंकर की भिड़त में कार सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। कार के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया तथा कार सवार दोनों युवक बुरी तरह से फंस गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला। दोनों युवक आगे की सीट पर बैठे थे। कार में सवार खरखड़ी गांव के रहने वाले मंजीत उर्फ साहिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नितेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक एक ही गांव के व परिवार के इकलौते थे।

रेवाड़ी आते समय हुआ हादसा

गांव खरखड़ी के रहने वाले मंजीत उर्फ साहिल व नितेश किसी काम से मंगलवार की शाम को करीब चार बजे भाड़ावास रोड से अपने गांव से रेवाड़ी आ रहे थे। एनएच-11 बाइपास पर कार को चढ़ाते समय सामने से आ रहे एक तेल के टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। कार को मंजीत चला रहा था। हादसा इतना जबरदस्त था कार का आगे हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने दोनों युवकों को कार से निकालने का प्रयास किया, लेकिन क्षतिग्रस्त होने के कारण कार की खिड़की को खोलने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

लोगों ने दोनों युवकों को कार से बाहर निकालकर शहर के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन मंजीत की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि नितेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर स्वजन भी अस्पताल में पहुंच गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची भाड़ावास चौकी पुलिस ने दोनों युवकों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। 

सीमा विवाद के चक्कर में देरी से पहुंची पुलिस

हादसे के समय मौके पर पहुंचे लोगों की तरफ से भाड़ावास पुलिस चौकी को शिकायत कर दी गई थी, लेकिन करीब दो घंटे की देरी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि घटना स्थल को लेकर भाड़ावास चौकी व सेक्टर तीन पुलिस चौकी एक दूसरे के एरिया का मामला बताकर उलझी रही। करीब दो घंटे के इंतजार के बाद पुलिस मौके पर पहुंच पाई।

जींद सफीदों मार्ग पर बुढ़ाखेड़ा के पास हादसा

जींद में सफीदों उपमंडल के गांव बुढ़ाखेड़ा के पास दो बाईकों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो लोगों की मौत व दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में 6 साल की एक बच्ची भी शामिल है। मृत्तकों की पहचान भूपेंद्र (22) निवासी गांव मुआना व सुधीर (37) निवासी लखमीरवाला (जींद) तथा घायलों की पहचान मनदीप (23) निवासी गांव मुआना व बिंदू (6) निवासी लखमीरवाला (जींद) के रूप में हुई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि दूर तक जोरदार आवाज हुई। आवाज को सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान व राहगीर मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर एंबूलेंस बुलाकर सभी घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने दो लोगों को मृत्त घोषित कर दिया तथा 2 घायलों को प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

छह साल की बिंदू भी हुई घायल

मिली जानकारी के अनुसार सफीदों-जींद सड़क मार्ग पर स्थित गांव बुढ़ाखेड़ा के पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही दोनों बाइकों पर सवार लोग सड़क पर आ गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए। टक्कर की जोरदार आवाज को सुनकर मौके पर काफी तादाद में राहगीर व लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कई एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने भूपेंद्र (22) निवासी गांव मुआना व सुधीर (37) निवासी लखमीरवाला (जींद) को मृत्त घोषित कर दिया तथा मनदीप (23) निवासी गांव मुआना व बिंदू (6) निवासी लखमीरवाला (जींद) को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।

आमने सामने की टक्कर

बताया जाता है कि बाईक प गांव मुआना का भूपेंद्र व मनदीप जींद की ओर तथा गांव लखमीरवाला का सुधीर अपनी बेटी बिंदू के साथ सफीदों की तरफ आ रहा था कि गांव बुढ़ाखेड़ा के पास स्थित पैट्रोल पंप के पास उनकी अज्ञात कारणों से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को सफीदों के नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि सुधीर फौजी था और वह छुट्टी पर आया हुआ था।

5379487