Logo
हरियाणा के हिसार में बाइक सवार तीन बदमाशों ने महिंद्रा शोरूम पर दिनदहाड़े करीब 40 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाशों ने एक पर्ची शोरुम में फेंककर रंगदारी भी मांगी है। शोरुम मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की दी।

Hisar: सिटी पुलिस थाना के ठीक पीछे ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम में सोमवार दोपहर बाद दिनदहाड़े बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायरिंग की। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने पर्ची फेंक कर महिंद्रा शोरूम मालिक से रंगदारी भी मांगी है। फायरिंग की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस शोरूम के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज लेकर उन्हें खंगालने में जुटी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

गोलियां चलती देख काउंटर पर बैठी युवती हुई बेहोश

जानकारी अनुसार सिटी पुलिस थाना के ठीक पीछे संजय गुप्ता का महिंद्रा गाड़ियों का शोरूम है। इस दौरान रोजमर्रा की तरह शोरूम में कामकाज चल रहा था। सोमवार दोपहर बाद अचानक शोरूम के बाहर पटाखे फोड़ने जैसे आवाज सुनाई दी, लेकिन बाद में पता चला कि पटाखे नहीं शोरूम के बाहर बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। गोलियों की आवाज से शोरूम के अंदर तथा बाहर दहशत फैल गई। शोरूम के अंदर काउंटर पर बैठी युवती इस वारदात को देखकर बेहोश हो गई। लोग इधर-उधर खुद को बचाने का प्रयास करने लगे।

बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पर सवार तीन युवक फायरिंग कर रहे थे। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के दौरान कई गोलियां शोरूम के शीशों तथा शोरूम के बाहर खड़ी कई गाड़ियों पर भी लगी। तीनों ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था तथा एक युवक ने सिर पर केसरिया रंग का साफा बांधा हुआ था। करीब 35 से 40 राउंड फायरिंग करने के बाद बदमाश ने शोरूम की तरफ एक पर्ची भी फेंकी, जिसमें रंगदारी की डिमांड की गई है। इसके बाद बदमाश हथियार हवा में लहराते हुए वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुटी है।

5379487