Sonipat Crime: हरियाणा के सोनीपत के न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के निकट मिले युवक के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल, मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की हत्या मृतक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने ट्रेन के आगे धक्का देकर की थी। अंकित का शव 27 जून को न्यू बाबा कॉलोनी रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। मृतक के भाई के शक जताने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठ गया है। पुलिस युवती को आज गुरुवार को अदालत में पेश करेगी।

एक माह से साथ रह रहे थे आरती व अंकित

न्यू बाबा कॉलोनी निवासी मोहित ने सदर थाना पुलिस को बताया था कि उनके बड़े भाई अंकित थे। अंकित करीब एक माह से उनके पड़ोस में रहने वाली आरती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भगत सिंह कॉलोनी में किराए पर रहते थे। आरती ने उनके भाई को अपनी बातों में बहला फुसला रखा था। 26 जून को भाई अंकित व आरती उनके घर पर आए थे। घर पर आने के बाद दोनों का आपस में झगड़ा हो गया था।

झगड़ा करते समय युवती ने भाई अंकित को जान से मारने की बात कही थी। इसके बाद 27 जून को तड़के चार बजे भाई अंकित को युवती धक्के मारती हुई घर से बाहर ले गई थी। वह कह रही थी की आज अंकित को जान से मार देगी। इसके बाद भाई अंकित को लेकर घर से चली गई थी।

27 को मिला शव, 30 को हुई थी पहचान

30 जून उन्हें पता चला कि भाई अंकित की मौत रेलवे लाइन सोनीपत के पास हुई है। इसके बाद वह रेलवे थाना सोनीपत में गए। यहां पर उन्होंने अपने भाई अंकित के फोटो देख कर उनकी पहचान की। उन्हें यहां पता चला कि भाई अंकित का शव 27 जून को सुबह करीब 8 बजे बाबा कॉलोनी के पास रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए करनाल भेज रखा था। इसके बाद उन्होंने करनाल से भाई का शव लिया और अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने आरती पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

आरती ने कबूल की वारदात 

सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के दिन झगड़ा करते हुए रेलवे ट्रैक पर गए थे। उसे लग रहा था अंकित उसकी पिटाई करेगा। जिस पर अचानक ट्रेन आई तो उसने अंकित को धक्का देकर ट्रेन के आगे गिरा दिया। युवती को वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- करनाल में क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या, घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उधर, सोनीपत जिले में गोहाना के विष्णु नगर में युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बुधवार सुबह उसका शव बस स्टैंड के निकट मीट मार्केट के सामने रोड के किनारे मिला। शहर थाना गोहाना और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस जांच कर रही है।

भाई ओमबीर ने बताया कि जयभगवान (40) श्रम विभाग में एचकेआरएन में लगा हुआ था। मंगलवार को वह घर से सोनीपत ड्यूटी पर गया था व रात को वापस नहीं लौटा। बुधवार सुबह राहगीरों ने बस स्टैंड के निकट मीट मार्केट के सामने रोड के किनारे युवक का शव पड़ा देखकर डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक औंधे मुंह पड़ा था। जिसकी पहचान जय भगवान के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर विसरा जांच के लिए भेज दिया है।