Logo
Aam Aadmi Party Protest: चंडीगढ़ में सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन पर उतर आए। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

Aam Aadmi Party Protest: हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए कार्यकर्ता और नेता सेक्टर 34 में एकत्रित हुए थे। इस प्रदर्शन से पहले आप के कार्यकर्ता और नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि वह बीजेपी के कार्यालय तक जाने की कोशिश कर रहे थे।

आप कार्यकर्ता दिल्ली के सीएम और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए वहां पर पहुंचे थे। वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस की ओर से उन्हें शांतिपूर्ण प्रदर्शन भी नहीं करने दिया गया।

पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे विरोध प्रदर्शन

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब केजरीवाल को शराब घोटाले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने उन्हें 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। उनके समर्थन में  शनिवार, 29 जून को  चंडीगढ़ ही नहीं बल्कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।  

आप के नेताओं ने लगाए सरकार पर आरोप

आम आदमी पार्टी सीएम अरविंद केजरीवाल पर फर्जी मुकदमे दर्ज करने का आरोप लगा रही है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि केंद्र की बीजेपी सरकार पार्टी को खत्म करने की कोशिश कर रही है, जिसके लिए बीजेपी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। इससे पहले उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। जब सरकार को लगा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल सकती है, तो बीजेपी सरकार ने उन्हें सीबीआई से गिरफ्तार करवा दिया।

Also Read: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर संजय सिंह का बड़ा फैसला, राज्यसभा में दिया स्पेशल मेंशन नोटिस

आज हुई सीएम केजरीवाल की पेशी

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की आज शनिवार को सीबीआई रिमांड खत्म हो गई है। अरविंद केजरीवाल को आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई ने केजरीवाल की 14 दिन न्यायिक हिरासत की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी देशभर में बीजेपी मुख्यालयों पर प्रदर्शन पर उतर आई है। 

5379487