Logo
हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर INLD के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव चौधरी अभय चौटाला नूंह पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

Abhay Chautala: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज है। प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार लगातार प्रचार कर जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला आज मंगलवार को नूंह पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गुरुग्राम से पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। वहीं, आज कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर भी नूंह पहुंचे थे।

नूंह पहुंचे अभय चौटाला

नूंह जिले की नई अनाज मंडी में इनेलो की रैली का आयोजन किया गया था। चौधरी अभय चौटाला ने रैली को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीजेपी पर भी जोरदार हमला बोला।

चौधरी अभय चौटाला ने बीजेपी-कांग्रेस पर बोला हमला

चौधरी अभय चौटाला ने बीजेपी प्रत्याशी घमंडी बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार घमंडी है। दो दिन पहले वह यहां आए थे। इस दौरान मेवात के लोगों ने उनके विचार खुद सुने। उन्होंने कहा कि उन्हें मेवात वासियों की जरूरत नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी पैराशूट से उतर कर आए हैं। वहीं, इनेलो पार्टी ने हाजी सोहराब को गुरुग्राम लोकसभा से चुनाव मैदान में उतारा है।

राज बब्बर भी पहुंचे नूंह

बता दें कि आज मंगलवार को ही कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर भी नूंह जिले में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आप अपने पास बसने दें। मैं आपसे यहां रहने के लिए एक छोटा सा घर मांग रहा हूं। उन्होंने मेवात के लोगों से जीत का आशीर्वाद मांगा। राज बब्बर ने कहा कि मेताव के लोग इस लोकसभा चुनाव में मुझे अपना साथ दें।

5379487