Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में टोहाना के पास शुक्रवार सुबह एक होंडा सिटी कार भाखड़ा में गिर गई। हादसे से करीब 50 मीटर दूर पंजाब के वीजा कंसलटेंसी का कार्य करने वाले गगनदीप का शव मिला। भाखड़ा में गोताखोरों का सर्च अभियान अभी भी जारी है।

फतेहाबाद। टोहाना में शनिवार सुबह अचानक एक होंडा सिटी कार भाखड़ा में गिरने से हड़कंच मच गया। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा क्रेन की मदद लेकर कार निकालने के प्रयास शुरू किए। गोताखोरों की टीम को बुलाकर नहर में सर्च अभियान शुरू किया। नहर में करीब 50 मीटर दूर एक लाश मिली। जांच करने पर जिसकी पहचान पंजाब संगरूर के लहरा गागा निवासी 30 वर्षीय गगनदीप के रूप में हुई। जो भठिंडा में वीजा कंसलटेंसी का काम करता था।

गगनदीप अकेला था या कोई और भी साथ 

भाखड़ा से कार को निकालने व गगनदीप का शव मिलने के बाद पुलिस की प्राथमिकता अभी यह पता लगाने की है कि हादसे के समय कार में अकेला गगनदीप ही था या उसके साथ कोई और भी सवार था। जिसके लिए गोताखोरों की मदद से भाखड़ा में सर्च अभियान को जारी रखा हुआ है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को भी दे दी गई है, जिनके पहुंचने के बाद भी कुछ जानकारी मिलने की उम्मीद की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखककर अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ा रही है।

आवाज सुनकर घटना स्थल की तरफ दौड़

शनिवार सुबह जैसे ही होंडा सिटी भाखड़ा में गिरी तो तेज आवाज हुई। जिसे सुनने के बाद लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन व गोताखोरों को बुलाया। क्रेन की सहायता से गाड़ी को निकाने की कवायद शुरू करने के साथ सर्च करने के लिए गोताखोरों को नहर में उतारा।

खाली मिली कार

जब कार को बाहर निकाला तो वह खाली मिली तथा तलाश करने पर करीब 50 मीटर की दूरी पर एक लाश मिली। जिसके पास मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान संगरूर के लहरा गागा निवसी गगनदीप के रूप में हुई। जो भठिंडा में वीजा कंसलटेंसी का काम करता था।

5379487