Logo
हरियाणा में रोहतक के खेड़ी साध गांव के जलघर में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान यूपी के इलाहाबाद निवासी विनोद के रूप में हुई है, जो एक प्लाईवुड फैक्ट्री में मजदूरी करता था। 

रोहतक। जिले के गांव खेड़ी साध के जलघर में डूबने से यूपी इलाहाबाद निवासी 27 वर्षीय मजदूर विनोद की मौत हो गई। मृतक नयाबास लोहारड़ी रोड स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार सुबह जब साथी मजदूर घूमने के लिए निकले तो उन्हें ड्रेन के पास उसका शव पड़ा मिला। जिसके बाद मामले की सूचना फैक्ट्री मालिक व पुलिस को दी गई। सूचना के बाद आईएमटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। शव पर किसी प्रकार के निशान नहीं मिलने से प्रारंभिक जांच में यह हादसा माना जा रहा है। हालांकि मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो पाएगा।

प्लाईवुड़ फैक्ट्री में करता था काम 

बताया जाता है कि यूपी इलाहाबाद निवासी विनोद कुमार पिछले कुछ समय से नयाबास लोहारहड़ी रोड स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार की सुबह जब फैक्ट्री में काम करने वाली साथी मजदूर व अन्य लोगा घूमने के लिए निकले तो जलघर के टैंक में एक शव दिखाई देने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचने के बाद मृतक की पहचान प्लाईवुड फैक्ट्री मजदूर विनोद कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया है। 

हादसा या साजिश

विनोद कुमार की मौत पांव फिसलकर जलघर में डूबने से हुई या फिर किसी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया। शव पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिलने से भले ही पुलिस प्रारंभिक तौर पर इसे एक साजिश मानकर चल रही हो, परंतु हकीकत का पता लगाने के लिए पुलिस हर एंगल से इस मामले की पड़ताल करने का प्रयास करेगी। ताकि मौत का कारण मात्र एक हादसा था या फिर किसी ने साजिश के तहत इसे अंजाम दिया। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी असली तस्वीर

गांव खेड़ी साध के जलघर में शव मिलने की सूचना मिली थी। मृतक यूपी निवासी प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था तथा उसके शव पर किसी प्रकार के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस हर पहलु को ध्यान में रखकर बारिकी से मामले की जांच कर रही है, ताकि मौत के असली कारणों का पता लगाया जा सकता। 
-दिलबाग सिंह, एचएचओ आईएमटी थाना, रोहतक। 
 

5379487