Logo
Accident in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में राज्यमंत्री सुभाष सुधा के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ हादसा हो गया। इस हादसे में चार पुलिस कमांडो घायल हो गए।

Accident in Kurukshetra: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में राज्यमंत्री सुभाष सुधा के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में 4 पुलिस कमांडो सवार थे। इस हादसे में एक कमांडो का हाथ टूट गया, जबकि तीन कमांडो को मामूली चोटें आई हैं। सभी घायल पुलिस कमांडो को पिहोवा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया।

बता दें कि यह हादसा पिहोवा में नेशनल हाईवे 152 डी पर हुआ है। कहा जा रहा है कि यह हादसा गाड़ी के टायर फटने की वजह से हुई। राज्य मंत्री का काफिला चंडीगढ़ से नारनौल कार्यकर्ता सम्मेलन में जा रहे थे, लेकिन इस हादसे की वजह से उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

गाड़ी का बिगड़ बैलेंस

जानकारी के अनुसार राज्यमंत्री का काफिला जैसे ही नेशनल हाईवे पर पहुंचा तो, उनके काफिले ने शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें पुलिस कमांडों एसआई वेदपाल, हेड कॉन्स्टेबल श्रवण, युवराज और संजीव कुमार सवार थे। इस हादसे में संजीव कुमार की बाजू का हड्डी टूट गई और अन्य को मामूली चोट आई हैं। फिलहाल उन्हें कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जख्मियों का हालचाल लेने पहुंचे सुभाष सुधा

जख्मी कमाडो के अस्पताल पहुंचते ही राज्यमंत्री सुभाष सुधा भी उनका हालचाल लेने पहुंच गए। वहां पर उन्होंने  जख्मी संजीव कुमार से उनका हालचाल पूछा। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वहीं सुभाष सुधा ने गाड़ी में सवार अन्य कर्मियों का भी हालचाल लिया।

Also Read: नांगल चौधरी में टोल प्लाजा कर्मी पर हमला, शुल्क मांगने पर किया फायर, चाकूओं से किया हमला 

सम्मेलन में जा रहे थे मंत्री

राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने बताया कि वे आज सुबह वह अपने काफिले के साथ चंडीगढ़ से कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में हाईवे पर उनके काफिले की एस्कॉर्ट गाड़ी का अचानक ही टायर फट गया और एक्सल टूट गया और हादसा हो गया। गाड़ी में सवार केवल एक कार्यकर्ता घायल हुए हैं और अन्य कार्यकर्ता सुरक्षित हैं। 

5379487