Logo
Divya Pahuja Murder Case: गैंगस्टर संदीप गाडौली की कथित दोस्त मॉडल दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद टोहाना गांव के पास भाखड़ा नदी से बरामद हुआ। अब इस केस में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Divya Pahuja Murder Case: गैंगस्टर संदीप गाडौली की कथित दोस्त मॉडल दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद बीते दिन शनिवार को फतेहाबाद जिला के टोहाना गांव के पास भाखड़ा नदी से बरामद हुआ। दिव्या पाहुजा का शव 10 दिन तक पानी रहने के कारण खराब हो चुका था। कंधे के नीचे बने टैटू से शव की पहचान हो सकी। दिव्या पाहुजा की शव की तलाश करने के लिए NDRF का 25 सदस्यीय दल पटियाला पहुंचा था। एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी।

बलराज और रवि ने  टोहाना नहर में फेंका था शव

पुलिस के मुताबिक दिव्या की हत्या के बाद मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत के दोस्त बलराज गिल और रवि बंगा दिव्या के शव को गुरुग्राम के होटल से बीएमडब्ल्यू कार में लेकर गए थे। इसके बाद शव को हरियाणा के टोहाना नहर में फेंक दिया था और बीएमडब्ल्यू कार को पटियाला में बस अड्डे के पास छोड़कर फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने कार बरामद की थी, लेकिन कार में दिव्या का शव नहीं था।

आरोपी बलराज की गिरफ्तारी के बाद बरामद हुआ शव

पुलिस को इस बात की आशंका थी कि पाहुजा के शव को भाखड़ा नहर में फेंका गया होगा, इसलिए गुरुग्राम क्राइम ब्रांच पुलिस व एनडीआरएफ की टीमों ने मिलकर सर्च अभियान चलाया और बीते दिन पाहुजा का शव टोहाना नहर से बरामद हुई। बता दें कि दिव्या पाहुजा का शव बलराज की गिरफ्तारी के बाद बरामद हुआ है। पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार बलराज नाम के आरोपी से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश बरामद करने में कामयाबी मिली।

ये भी पढ़ें:- Divya Pahuja Murder: मॉडल दिव्या पाहुजा की मिली डेड बॉडी

मुख्य आरोपी का एक और दोस्त गिरफ्तार 

इस बीच पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत को हथियार मुहैया कराने वाले प्रवेश को रोहतक से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद प्रवेश के ठिकानों पर रेड कर पुलिस ने 2 अवैध पिस्टल, 40 गोलियां बरामद की हैं। आरोपी प्रवेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह हथियार रखने का शौकीन है। 

5379487