Acid Attack in Gurugram: गुरुग्राम से इंसानियत को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पर एसिड अटैक कर दिया। यह घटना बुधवार की शाम लगभग साढ़े 6 बजे पालम विहार के अंसल मॉल के बाहर की है। इसके बाद आस-पास के लोगों में भगदड़ मच गई। इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में हमले के पीछे की जो वजह सामने आई है, उससे पुलिसकर्मी भी सकते में हैं। 

पालम विहार पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार शाम छह बजे की है। पीड़िता पालम विहार में ही मेड का काम करती है। दोनों शाम को अंसल मॉल के पास पहुंचे, जहां घरेलू विवाद को लेकर दोनों में बहस हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अचानक पति ने ज्वलनशील पदार्थ निकालकर उसकी पत्नी पर फेंक दिया। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसकी तरफ दौड़े और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। 

पिछले काफी समय से चल रहा था विवाद 

पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी में पिछले काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पीड़िता का बयान सामने आने के बाद ही हमले की पीछे की असली वजह सामने आ पाएगी। बहरहाल, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।  

Also Read: रोमियो बना जूलियट : सोशल मीडिया पर बनाई फर्जी आईडी, फिर नाबालिग लड़की को किया ब्लैकमेल, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे 

शरीर के कई अंग झुलसे, लेकिन हालत खतरे से बाहर  

पुलिस ने अभी तक महिला के नाम को उजागर नहीं किया है, लेकिन इतना बताया है कि ज्वलनशील पदार्थ से उसकी कमर, हाथ और पैर का हिस्सा झुलस गया है। बहरहाल, पीड़िता की हालत खतरे से बाहर है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। उधर, इस वारदात के बाद से अंसल प्लाजा मॉल में आने वाले लोगों में भी खासा हड़कंप मच गया था। लोगों को भरोसा नहीं हुआ कि एसिड अटैक करने वाला कोई और नहीं बल्कि उस महिला का पति था। बहरहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।