Yamunanagar: जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने शहर की बैंक कॉलोनी से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से प्रतिबंधित करीब डेढ़ लाख टेबलेट बरामद की। आरोपी अपने दो साथियों के साथ मिलकर प्रतिबंधित दवाईयों का धंधा करता था। पुलिस ने दो दिन में करीब 15 लाख रुपए की कीमत की प्रतिबंधिक टेबलेट बरामद की है। एक दिन पहले पुलिस ने एक लाख 60 हजार टेबलेट बरामद की थी।

किराए के मकान से सप्लाई की जा रही थी दवाइयां

जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज बलराज सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि बैंक कालोनी में किराए के मकान में रह रहे युवक नशे में प्रयोग होने वाली प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई करते हैं। इस सूचना पर टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने मकान से हिमांशु नामक युवक को पकड़ा। साथ ही मौके से डेढ़ लाख टेबलेट बरामद की गई। पूछताछ में पता लगा कि आरोपी अपने साथी लालद्वारा निवासी साहिल व अंबाला निवासी प्रशांत के साथ मिलकर नशे का अवैध रूप से धंधा कर रहा था। वह तीनों एक मकान में रहते हैं और मिलकर नशे का अवैध व्यापार कर रहे हैं।

नशा तस्करों पर की जा रही लगातार कार्रवाई

एएसपी हिमांद्री कौशिक ने बताया कि नशा तस्करी करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। दो दिन में लगभग तीन लाख प्रतिबंधित दवाइयों के साथ आरोपितों को पकड़ा जा चुका है। इन दवाईयों की कीमत लगभग 15 लाख रुपए आंकी जा रही है। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह कहां से टेबलेट लेकर आते थे। आरोपी के साथियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले में गंभीरता के साथ जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को काबू कर नशे के कारोबार का भंडा फोड़ किया जाएगा।