नारनौंद/हिसार :  विकसित भारत संकल्प यात्रा नारनौंद क्षेत्र के गांव बास अकबरपुर तथा बास आजम शाहपुर में पहुंचने पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सिंधु ने यात्रा का स्वागत किया। यात्रा के दौरान गांव में जन संवाद कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। जन संवाद के दौरान उपस्थित ग्रामीणों की समस्याओं को सुना व मौके पर ही समाधान करने के निर्देश दिए। भाजपा नेता अजय सिंधु ने किसानों से आह्वान किया कि वे ड्रोन के माध्यम से खेती की नई तकनीक अपना खेती करें। इससे समय और पैसे दोनों की बचत होगी।

अंतिम व्यक्ति को विकास की पंक्ति में आगे खड़ा करना सरकार का लक्ष्य

भाजपा नेता अजय सिंधु ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति को विकास की पंक्ति में सबसे आगे खड़ा करना केंद्र व प्रदेश सरकार का लक्ष्य है। सरकार का मानना है कि जब तक समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का संपूर्ण विकास नहीं हो जाता, तब तक राष्ट्र के पुनर्निर्माण का स्वप्न अधूरा है। इस दौरान विभिन्न विभागों द्वारा स्टालें लगाकर कार्यक्रमों में उपस्थित नागरिकों को योजनाओं एवं सेवाओं की जानकारी दी गई और उन्हें सेवाओं व योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रमों में अधिकतर लोगों को मौके पर ही योजनाओं से लाभान्वित किया गया। यात्रा के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यात्रा के दौरान विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से बातचीत तथा संबोधन का लाइव प्रसारण किया गया।

एसडीएम ने किया कार्यक्रम का निरीक्षण, सुनी समस्याएं

नारनौंद के एसडीएम सोनू भट्ट ने गांव बास अकबरपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया तथा विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई स्टॉल का निरीक्षण किया। उन्होंने ग्रामीणों से मिलकर गांव की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।