Ambala : नए साल का जश्न मनाने आए दंपती की गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते गाड़ी जलकर राख हो गई। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। हादसा जग्गी सिटी सेंटर के पास हुआ। गनीमत रही कि अनहोनी की भनक को पहले ही दंपती भांप गया। जैसे ही पति-पत्नी गाड़ी से बाहर निकले तो आग की लपटें उठने लगी। आग को जब तक कंट्रोल किया, तब तक गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी।

चलती गाड़ी से जलने की आई बदबू 

अंबाला कैंट के कच्चा बाजार के रहने वाले मनीष कुमार ने बताया कि वह बीती रात अपनी पत्नी मनीषा जैन के साथ नए साल पर जग्गी सिटी सेंटर की तरफ आया हुआ था। अचानक चलती गाड़ी में किसी चीज के जलने की बदबू आने लगी। थोड़ी देर बाद गाड़ी से धुआं निकलने लगा। उन्होंने गाड़ी सड़क की साइड में रोकी और दोनों गाड़ी ने नीचे उतरे। इसी बीच,आग की लपटें उठने लगी। समझ में नहीं आ रहा था कि अचानक क्या हुआ। उन्होंने गाड़ी में हिटर या एसी कुछ नहीं चलाया हुआ था। गाड़ी में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है।

नए साल के जश्न में हंगामा, नशे में धुत युवकों ने जश्न मनाने आए युवकों पर किया हमला 

अंबाला शहर के सेक्टर-7 के अभि जिंदल ने बताया कि वह नरगिस माछीवाडा (पंजाब) के अपने दोस्त गौरव नरगिस के साथ बीती रात नए साल का सेलिब्रेशन करने के लिए केरलाइट्स रेस्टोरेंट बलदेव नगर गए थे। यहां, नशे में धुत 5-7 युवक उनके साथ बदतमीजी करने लगे। जब उन्होंने ऐसा करने से रोका तो युवकों ने अंगीठी पर रखा हुआ तसला उनके ऊपर फेंक दिया। हमले में उसे व उसके दोस्त को नाक व माथे पर गंभीर चोट आई। तभी उन्हें बचाने के लिए रेस्टोरेंट का स्टाफ आ गया। हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहे। धमकी दी कि अभी तो बच गए, दोबारा नहीं छोड़ेंगे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।