Ambala: मामूली विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने जहर निगलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। यह घटना गृहमंत्री अनिल विज के आवास से थोड़ी दूर हुई। जहर निगलने वाले व्यक्ति को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा ही है। उसकी पहचान टुंडला गांव के गुरजतन सिंह उर्फ बिल्लू के तौर पर हुई, जो गांव के पूर्व सरपंच का भाई बताया जा रहा है। अभी तक बिल्लू के जहर निगलने की ठोस वजह सामने नहीं आई है। पता चला है कि किसी भाजपा नेता से बहस के बाद उसने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

किसी काम से गृहमंत्री आवास आया था बिल्लू

जानकारी अनुसार बिल्लू किसी काम के सिलसिले में बुधवार को गृहमंत्री के आवास पर आया था। इससे पहले उसकी किसी भाजपा नेता से बहस हो गई। तब उसने जहर निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। थाना पड़ाव के एसएचओ दलीप कुमार ने बताया कि गुरजतन सिंह ने आत्महत्या का प्रयास किया है। इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है। होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा। इसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, युवती गंभीर

रेवाड़ी के गुडि़यानी निवासी नवीन बाइक पर लुहाना निवासी अपनी परिचित तमन्ना को लेकर कहीं जा रहा था। एनएच-71 फ्लाईओवर के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक हाइवे की रेलिंग से टकरा गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने नवीन को मृत घोषित कर दिया। तमन्ना को गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।